Breaking News
Home / breaking / बीजेपी नेता ने 13 साल की बच्ची को किया गर्भवती, MMS भी बनाया

बीजेपी नेता ने 13 साल की बच्ची को किया गर्भवती, MMS भी बनाया

महोबा। बुंदेलखंड के महोबा में एक भगवाधारी नेता का काला चेहरा सामने आया है। भारतीय जनता पार्टी के नगर उपाध्यक्ष ने एक युवती की मदद से एक बच्ची से बलात्कार किया और एमएमएस बना लिया। इसके बूते ब्लैकमेल कर आए दिन रेप करता रहा। जब वह 13 साल की बच्ची 5 माह की गर्भवती हो गई तब भंडाफोड़ हुआ।

बच्ची की विधवा मां ने थाने पर फरियाद दी तो थानेदार ने उसे भगा दिया। सुनवाई न होने पर उसने एसपी से गुहार लगाई। महिला आयोग के साथ ही पीएम व सीएम को भी पत्र भेजा है। तब जाकर बीजेपी में खलबली मची। पार्टी ने अपने नेता से पल्ला झाड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी नेता धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ हेमू राजा व उसकी सहयोगी युवती रीता देवी को गिरफ्तार कर लिया।

हालांकि भाजपा के मीडिया प्रभारी नीरज रावत का कहना है कि इस तरह का कृत्य करने वाला पार्टी का पदाधिकारी नहीं हो सकता। पार्टी में वह शामिल नहीं है।

ऐसे फंसाया

चरखारी क्षेत्र के एक गांव निवासी विधवा ने एसपी को सौंपे शिकायती पत्र में बताया कि उसकी 13 वर्षीय बेटी राजकीय कन्या इंटर कालेज चरखारी में कक्षा 8 की छात्र है। पुत्री की दोस्ती एक युवती से हो गई थी।

चार माह पूर्व युवती उसकी बेटी को बहला फुसलाकर महोबा के एक होटल में बीजेपी नेता हेमू राजा के पास ले गई। हेमू ने उसे अच्छे स्कूल में एडमिशन का लालच दिया और दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो जान से मार देगा। युवक ने युवती रीता की मदद से रेप का वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल कर उसके साथ तीन माह तक दुष्कर्म करता रहा। महिला ने बताया कि बेटी के गर्भवती होने पर जानकारी हुई। बताया कि चरखारी कोतवाली जाने पर पुलिस ने भगा दिया। एसपी अधीक्षक अनीस अहमद ने पीडि़ता को न्याय दिलाने का भरोसा दिया है। उन्होंने कहा, पूरे मामले की जांच होगी, दोषी बच नहीं पाएगा।

नाबालिग किशोरी की निशानदेही पर पुलिस ने सीनियर छात्रा सहित देह व्यापार से जुड़ी एक महिला सहित दो युवतियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366, 376, 506, 4 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

दोस्त की बहन से अवैध संबंध, बीजेपी नेता को गंवानी पड़ी जान

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का 11 महीने तक यौन शौषण करता रहा बीजेपी नेता

बीजेपी नेता ने ड्रिंक में पिलाया नशा, 40 दिन तक कराया देह व्यापार

बीजेपी नेता ने चलती बस में युवती से बनाए शारीरिक संबंध, सीसीटीवी में करतूत कैद

Check Also

VIDEO : जैनाचार्य सुनील सागर RSS कार्यकर्ताओं संग पहुंचे अढाई दिन का झोपड़ा, मुस्लिमों ने किया विरोध

हमारा सांस्कृतिक गौरव पुनर्स्थापित होना चाहिए अजमेर। जैनाचार्य सुनील सागर जी महाराज ने मंगलवार सुबह राष्ट्रीय …