Breaking News
Home / breaking / बीस पेग लगाने के बाद सो गई महिला, पैर काटने की नौबत

बीस पेग लगाने के बाद सो गई महिला, पैर काटने की नौबत

नई दिल्ली. शराब की लत की वजह से एक महिला को अपने पैर गंवाने पड़ते. वह अपाहिज हो सकती थी. आप सोच रहे होंगे कि शराब और पैरों का क्या कनेक्शन है? दरअसल, इस महिला ने बार में अच्छी-खासी शराब पी ली. इसके बाद बड़े ही अजीबोगरीब पोजीशन में बेहोश हो गई और सो गई. जब घंटों बाद उसकी नींद खुली तो उसके पैर मुड़े रहने की वजह से वहां खून का प्रभाव रुक गया था. इस कारण डॉक्टर्स ने चिंता जताई कि शायद उसके पैर काटने पड़ सकते हैं.
सोशल मीडिया पर खुद महिला ने अपनी शराब की लत लोगों के साथ शेयर की. 36 साल की जूलिया एंडरसन ने अपनी स्टोरी लोगों के साथ शेयर की. 2020 में उसके साथ ये घटना घटी थी. जूलिया ने बताया कि एक बार में उसने करीब 20 पेग शराब पी थी. इसके बाद उसे नींद आने लगी. वो होश में ही नहीं थी. ऐसे में उसने अपने पैरों को फोल्ड किया और उसी तरह सो गई. जब अगली सबह वो उठी, तो पाया कि कई घंटों तक पैर में ब्लड सप्लाई ना होने की वजह से उसके पैर फूल गए थे. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया.
करनी पड़ी सर्जरी
जूलिया को अस्पताल ले जाया गया जहां उसके कई टेस्ट और एक्सरे हुए. इसमें पता चला कि पूरी रात एक ही तरह से सोने की वजह से उसके पैर में खून नहीं पंहुचा था. उसे तुरंत सर्जरी के लिए ले जाया गया. इसमें जूलिया के पैरों को खोलकर उसके मसल्स में एक कट लगाया गया. ताकि उसकी स्वेलिंग कम हो और जो थक्के जम गए हैं वो हट जाएं. उसे 5 हफ्ते अस्पातल में रखा गया. इस घटना के तीन साल बाद भी जूलिया ठीक से चल नहीं पाती है. इस कारण लोगों को अवेयर करने के लिए उसने अपनी स्टोरी शेयर की.

Check Also

 9 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …