Breaking News
Home / देश दुनिया / मिठाई की दुकान पर खड़े मैनेजर मैनेजर से उठाईगिरों ने यूं मनाई दिवाली

मिठाई की दुकान पर खड़े मैनेजर मैनेजर से उठाईगिरों ने यूं मनाई दिवाली

diwali
वाराणसी। कैंट थाना क्षेत्र के गोलघर कचहरी के निकट रविवार को दीपावली पर्व पर मिठाई खरीदने आये एक कम्पनी के मैनेजर के तीन लाख नब्बे हजार रूपया उचक्को ने उड़ा लिए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला तो उसमें उचक्के की तस्वीर नजर आयी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर उचक्के की तलाश में जुट गयी।

pic-pocket
शिवपुर तरना के दीपक सिंह पेशे से भवन निर्माण की ठेकेदारी करते है। इन दिनो उन्होने कचहरी स्थित कलेक्ट्रेट परिसर में बहुमंजिली भवन बनाने का ठेका लिया हुआ है। रविवार सुबह उन्होने अपने घर से मैनेजर विजय कुमार से मजदूरो के भुगतान के लिए तीन लाख नब्बे हजार रूपया मंगवाया।
add
पैसा लेकर विजय आ रहा था कि दीपक ने मैनेजर से कहा कि कचहरी संदेश स्वीट हाउस से मजदूरो को बांटने के लिए मिठाइंया भी लेते आना। इस पर मैनेजर रूपयो से भरा बैग् लेकर बाइक से मिठाई की दुकान पर पहुंचा । मिठाई लेने के बाद विजय ने भुगतान के लिए बैग खोला तो सारे रुपये गायब देख सन्न रह गया। इसके बाद उसने शोर मचाया तो भीड़ जुट गयी।

add-godreg

सूचना पाकर कचहरी चौकी इंचार्ज भी पहुंच गये। पुछताछ में मैनेजर विजय ने आशंका जतायी कि उसके पीछे सुरक्षा गार्ड खड़ा था। उसी ने उसके रुपये उड़ाये है। इसके बाद आरोप की पुष्टि के लिए दुकान के सीसीटीवी फुटेज देखा तो सुरक्षा गार्ड बैग की चेन खोलकर रुपये निकालते देखा गया। छानबीन में पता चला कि उचक्का दुकान का सुरक्षागार्ड नहीं था। वह सुरक्षा गार्ड के वेष में रूपया उड़ाने दुकान में घुस आया था।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *