Breaking News
Home / breaking / स्कूल में 11 छात्राओं को छात्रों ने बेल्ट से बुरी तरह पीटा

स्कूल में 11 छात्राओं को छात्रों ने बेल्ट से बुरी तरह पीटा

add kamal

लखनऊ। महिला सुरक्षा का दावा करने के वाली एंटी रोमियो टीम की पोल उस वक्त खुल गई जब सरेराह दबंग छात्रों ने स्कूल की 11 छात्राओं को बेल्ट से बेरहमी से पीटा। यह वाक्या करीब आधे घंटे चला, लेकिन किसी की भी हिम्मत नही हुई कि पीट रही बेटियों को बचा लें।

रही सही कसर स्कूल की शिक्षिकाओं ने पूरी कर दी क्योंकि पिटाई की जानकारी होने के बाद भी अध्यापि्काएं स्कूल में दुबकी रही। आक्रोशित परिजन बेटियों संग स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

IMG_20170328_032626

बवाल की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाही का भरोसा देकर मामले को शांत कराया। बीकेटी थानाक्षेत्र स्थित मवई खंतारी में पूर्व माध्यमिक विद्यालय हैं।

जिसमें आसपास इलाके की छात्र-छात्राएं पढ़ने के लिए आती हैं। सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे मीड-डे मील छात्र-छात्राओं को दिया जा रहा था।

इस दौरान कक्षा सात में पढ़ने वाले छात्र मवई खंतारी निवासी कौशलेन्द्र और आनन्द का साथ पढ़ने वाली छात्राओं से खाने को लेकर विवाद हो गया। जिसको लेकर दोनों छात्र-छात्राओं में झड़प हो गई।

आरोप है कि दबंग छात्रों ने बेल्ट से 11 छात्राओं को बेरहमी से पीट दिया। इसकी जानकारी होने के बाद भी स्कूली की शिक्षिकाएं विवाद को शांत कराने के लिए नहीं पहुंची।

दंबगो की पिटाई से संसारपुर गांव की रहने वाली छात्राएं निशा, किरन, मनीषा, शांति, रोशनी, रागिनी, पूजा, सरिता, रीता, रेशमी और सावित्री गंभीर घायल हो गयी। बेटियों की पिटाई देखकर परिजन स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

आरोप है कि प्रधानाचार्य कांति राय सहायक अध्यापिका निरुपमा या कालेज में आने वाली शिक्षिकाएं बच्चों को ध्यान नहीं देती हैं। दोषी अध्यापिकाओं को हटाने के लिए परिजनों बवाल किया।

keva bio energy card-2

मामले की जानकारी होने पर एसडीएम थाना पुलिस समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। अभिभावकों ने लापरवाही शिक्षिकाओं पर कार्यवाई हेतु सीओ और एसडीएम को पत्र जरूर लिखा है।

क्षेत्राधिकारी तनू उपाध्याय ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच के बाद ही कार्यवाही की जायेगी।

Check Also

पुलिसकर्मी की पत्नी ने किया सुसाइड, पति से चल रही थी अनबन

भदोही। शहर की नारायण कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहे पुलिसकर्मी की पत्नी …