Breaking News
Home / देश दुनिया / रामदेव के नूडल्स को झटका, नहीं मिला प्रमाण पत्र

रामदेव के नूडल्स को झटका, नहीं मिला प्रमाण पत्र

patanjali
मुंबई। मैगी की टक्कर में देशी नूडल्स बाजार में उतारने वाले बाबा रामदेव को झटका लगा है। बाबा रामदेव द्वारा संचालित पतंजलि के आटा नूडल को भारतीय अन्न सुरक्षा प्रमाण प्राधिकरण ने प्रमाणपत्र नहीं दिया है। राकांपा प्रदेश प्रवक्ता नवाब मलिक ने रामदेव के नूडल्स पर हमला बोलते हुए उस पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।
मलिक ने कहा कि नूडल्स को प्रमाण पत्र नहीं मिलने का खुलासा प्राधिकरण के अध्यक्ष आशीष बहुगुणा कर चुके हैं। इसके बावजूद पतंजलि के आटा नूडल के पैकेट पर प्राधिकरण का लाइसेंस नंबर छापा गया है। इसका सीधा अर्थ है कि बगैर प्राधिकरण की अनुमति लिए पतंजलि का नूडल बाजार में गैरकानूनी तरीके से बिक रहा है।

मलिक ने कहा कि इससे पहले अन्न व आपूर्ति मंत्री ने मैगी पर फिर से प्रतिबंध लगाने के लिए सर्वोच्च न्यायालय में जाने का निर्णय लिया है। मलिक ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या अन्न व आपूर्ति मंत्री पतंजलि नूडल पर भी कार्रवाई करने की हिम्मत जुटा पाएंगे।

राकांपा प्रवक्ता ने कहा कि यह नूडल भारतीय अन्न सुरक्षा प्रमाण प्राधिकरण द्वारा प्रमाणित नहीं किया गया है, इसलिए अगर इस नूडल से कहीं कोई अप्रिय घटना होती है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा, इसका भी खुलासा राज्य सरकार की ओर से किया जाना चाहिए।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *