Breaking News
Home / देश दुनिया / वाहनों की यूपी में एंट्री बंद, जाट आंदोलन लंबा खिचने के आसार

वाहनों की यूपी में एंट्री बंद, जाट आंदोलन लंबा खिचने के आसार

jat reservation
चंडीगढ़। जाट आरक्षण को लेकर कई दिनों से चल रहे आंदोलन की जद में पानीपत भी आ गया। गुरुवार को यहां के गांव उग्राखेड़ी, निंबरी और रिसालू में वाहनों की यूपी में एंट्री बंद कर दी गई, वहीं जिले में कई अन्य जगह भी जाम लगा दिए गए हैं। युवा वर्ग ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहा है।

आरक्षण की मांग को लेकर मतलौडा में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के जिला प्रधान सतबीर देशवाल व सचिव सुरेंद्र मलिक के नेतृत्व में 70 के करीब लोगों ने रेलवे लाइन के नजदीक हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में जाम लगा दिया। गांव सींख में सफीदों-गोहाना रोड को जाम कर दिया गया है।

इसराना किसान भवन में वीरवार को दोपहर 12 बजे पांच जातियों की आरक्षण संघर्ष समिति की बैठक बुलाई गई है। इसमें पानीपत रोहतक ट्रेन मार्ग को जाम करने की योजना बन सकती है। ऐसे में जिले में स्थिति और ज्यादा खराब हो सकती है। युवाओं को संदेश भेज कर ज्यादा से ज्यादा संख्या में जुड़ने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इसके लिए हमने नेताओं या किसी संगठन की आवश्यकता नहीं, क्योंकि संगठन के नेता हमारी लड़ाई लड़ने की जगह सरकार से सेटिंग करने में लगे हैं।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *