Breaking News
Home / देश दुनिया / विदेशी युवती को महंगी पड़ी लिफ्ट, छह दरिंदों ने किया गैंग रेप

विदेशी युवती को महंगी पड़ी लिफ्ट, छह दरिंदों ने किया गैंग रेप

add1

मनाली। हिमाचल की प्रसिद्ध पर्यटन नगरी मनाली में एक विदेशी इस्राइली महिला से गैंग रेप का मामला उजागर हुआ है। मामला सामने आने के बाद महिला का मनाली में मेडिकल परीक्षण करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला से मिली सूचना के अनुसार आरोपियों की धर पकड़ शुरू कर दी है।
rape1

कुल्लू जिला के पुलिस अधीक्षक पदम चन्द ने बताया कि मामले की जानकारी इस्राइली दूतावास को दे दी गई है। उन्होने कहा कि मेडिकल की विस्तृत रिपोर्ट के लिए महिला को कुल्लू से मण्डी और अब मण्डी से सुंदरनगर ले जाया गया है।
महिला ने पुलिस को बताया कि वह मनाली से केलांग की ओर जा रही थी। रविवार तडक़े करीब साढ़े तीन बजे मनाली बस अड्डा में लिफ्ट लेने को पहुंची थी। इस दौरान उसे कोई भी वाहन नहीं मिला। बाद में एक अज्ञात वाहन में सवार छह लोगों ने उसे अपने वाहन में बैठाया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

कुल्लू पुलिस ने बताया कि मामला कुल्लू से मनाली जाते समय ब्यास के लेफ्ट बैंक पर एक गांव में हुआ है। पुलिस आरोपियों की धर पकड़ के लिए ताबड़तोड़ छापामारी कर रही है। पुलिस सम्बंधित वाहन की भी तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि 2013 में भी एक अमेरिकी महिला के साथ गैंगरेप हुआ था। उस महिला ने भी किसी से लिप्ट ली थी। जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी । अब फिर से मनाली में विदेशी महिला से गैंगरेप होने से देवभूमि कुल्लू व पर्यटन नगरी का नाम दुनिया भर में बदनाम हुआ है।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *