Breaking News
Home / देश दुनिया / शत्रु ने उड़ाया मोदी के सर्वे का मजाक, कहा बेवकूफ मत बनाओ !

शत्रु ने उड़ाया मोदी के सर्वे का मजाक, कहा बेवकूफ मत बनाओ !

 

add kamal

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नोटबंदी की पहल पर सवाल उठाते हुए भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि हमें झूठ से बहकना नहीं चाहिए और बनावटी खबरों और सर्वे से प्रभावित नहीं होना चाहिये। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को अपनी ऐप से कराये सर्वे को सार्वजनिक किया था जिसपर बिना नाम लिए शत्रुघ्न सिन्हा ने तंज कसा है।

shatrughan sinha

देर रात ट्वीटर के माध्यम से उन्होंने कहा कि हमें गलत मंशा से कराये गए सर्वे और समाचारों से प्रभावित न होते हुए स्थिति को समझना चाहिए। हमें शुभचिंतकों, वोटरों और समर्थकों की गरीबी और दर्द को समझना चाहिए। आपात स्थिति के लिए एक अच्छी मंशा के साथ हमारी माताओं और बहनों के मेहनत से कमाए धन और बचत को कालाधन से तुलना नहीं करनी चाहिए।

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कराए गए सर्वे में नोटंबदी पर लोगों का फीडबैक मांगा गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 24 घंटे में करीब 5 लाख लोगों ने ऐप पर सर्वे में हिस्सा लिया।

black-money

सर्वे में भाग लेने वाले 90 फीसदी से अधिक लोगों ने ब्लैक मनी को लेकर किए गए सरकार के फैसले को 4 प्वाइंट से अधिक रेटिंग दिया है। 73 फीसदी लोगों ने 5 स्टार रेटिंग दिया। 57 फीसदी लोगों ने कहा- वेरी गुड। 93 फीसदी से अधिक लोगों ने नोटबंदी का समर्थन किया है।

5 लाख लोगों में से सिर्फ 2 फीसदी लोगों ने फैसले को बेहद खराब बताया। करीब 86 फीसदी लोगों ने इस बात का भी समर्थन किया है कि कई एक्टिविस्ट ब्लैक मनी के बचाव में काम कर रहे हैं।

 

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *