Breaking News
Home / breaking / शादीशुदा महिला नहीं पटी तो मजदूर ने कर दिया ये संगीन जुर्म

शादीशुदा महिला नहीं पटी तो मजदूर ने कर दिया ये संगीन जुर्म

kewa-product

 

रायपुर। तिल्दा के मिशन कालोनी में एकतरफा प्रेम-प्रसंग के चलते मासूम बच्चे का अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है। बाद में आरोपी को नेवरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

kidnapping

थाना से मिली जानकारी के अनुसार जगदीश्वर साहू ग्राम भैंसा का रहने वाला है। वह मजदूरी करने के लिए अपनी पत्नी व पांच साल के बच्चे के साथ आकर तिल्दा स्थित मिशन कालोनी में मजदूरी करता था। वहीं उसका परिचित आरोपी आत्मा राम साहू 19 वर्ष निवासी ग्राम परसदा भी मजदूरी कर रहा था।

बताया जाता है कि शाम करीब चार बजे जगदीश्वर का बेटा खेल रहा था तभी आरोपी आत्मा राम बच्चे को समोसा खिलाने के बहाने ले गया और वापस नहीं लाया। जगदीश्वर ने आरोपी को फोन लगाया तो फोन कट कर दिया।

add kamal

कुछ देर बाद आरोपी आत्माराम ने प्रार्थी को फोन कर कहा कि बच्चे की मां से बात कराओ। उसकी पत्नी से आरोपी ने कहा कि मैं तुमसे प्रेम करता हूं अपने पति को छोडक़र मेरे पास आ जाओं नहीं तो बच्चे को जान से मार दूंगा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने बच्चे की अपहरण की घटना सुनते ही तत्काल टीम को अलर्ट किया और आरोपी के फोन नंबर को ट्रेस किया। पता चला कि आरोपी तिल्दा स्टेशन के पास है। उसे पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से बच्चे को सुरक्षित बरामद कर लिया है।

 

Check Also

10 मई शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

    वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया तिथि, अक्षय तृतीया, परशुराम जयंती, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, …