Breaking News
Home / breaking / शादी के 3 दिन बाद ही क्यों हो गया दुल्हन का कत्ल

शादी के 3 दिन बाद ही क्यों हो गया दुल्हन का कत्ल

add kamal

प्रतापगढ़। जिले के कुंडा थानान्तर्गत ढेकुही गांव में सोमवार की रात नव विवाहिता की गला रेतकर हत्या कर दी गयी और शव को नहर में फेंक दिया। मंगलवार की सुबह शव को मायके वालों की मौजूदगी में पुलिस ने बरामद किया।

murder1

पुलिस ने शव बरामद करके मायके वालों की तहरीर पर पति के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शव का पंचनामा करके अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

इलाहाबाद जिले के होलागढ़ थाना क्षेत्र के बनवारी का पूरा निवासी रामदुलार ने अपनी 22 वर्षीय बेटी सुषमा की शादी हिन्दू रीति रिवाज से कुण्डा कोतवाली क्षेत्र के ढेकुही गांव निवासी राम भरोसे प्रजापति के बेटे धीरेन्द्र के साथ 23 फरवरी को की थी।

शादी के एक दो दिन बाद मायके वालों ने फोन मिलाया लेकिन सम्पर्क न होने पर वे बेटी के घर पहुंचे तो ससुराल के लोग घर से फरार मिले।

अनहोनी की आशंका होने पर उन्होंने पुलिस को फोन मिला दिया। पुलिस की मौजूदगी में खोजबीन करने पर गांव के बाहर खून के धब्बे मिले तो मामले ने और तूल पकड़ लिया।

पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए तीन दिन पूर्व शादी करने वाले धीरेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया और उसके बाद विवाहिता के शव को गांव के बाहर नहर से बरामद कर लिया।

murder

पुलिस ने सुषमा के मायके वालों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके शव का पंचनामा किया और चीरघर भेज दिया। हत्या की वजह जानने में जुट गई है। उधर शादी के तीन दिन बाद बेटी के हाथ की मेहंदी भी कायदे से नहीं छूटी थी और उसकी हत्या की खबर सुनकर होलागढ़ गांव में मातम छा गया।

keva bio energy card-1

Check Also

8 मई बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, अमावस्या तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …