Breaking News
Home / breaking / सपा नेत्री ने थाने में खुद पर तानी पिस्टल, मचा हड़कम्प

सपा नेत्री ने थाने में खुद पर तानी पिस्टल, मचा हड़कम्प

add kamal

मेरठ। कंकरखेड़ा थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों में शुक्रवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब सपा नेत्री ने एसओ के हमराह के पिस्टल छीनकर अपनी कनपटी पर तान दी।

03-20-57-images

सपा नेत्री ने अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए थाने में हंगामा खड़ा कर दिया और सपा के झंडे को गले में डालकर उससे फांसी लगाने की धमकी देने लगी। बाद में पुलिसकर्मियों ने किसी प्रकार सपा नेत्री को समझाते हुए उससे पिस्टल वापस ली।

 खुद को सपा नेत्री होने का दावा करने वाली श्रद्धापुरी निवासी नेहा गौड़ अंशुल नाम के एक युवक के साथ रह रही थी।

दो दिन पूर्व अंशुल के परिवार वालों ने सपा नेत्री के घर पर हमला बोलते हुए उसके साथ मारपीट की और अंशुल को जबरन उसके घर से उठा कर ले गए थे।

इस मामले में सपा नेत्री नेहा गौड़ ने दो महिलाओं सहित सभी आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

शुक्रवार को नेहा गौड़ कंकरखेड़ा थाने पहुंची और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। इसी बीच उसने उसने एसओ के हमराह कांस्टेबल पुष्पेन्द्र शुक्ला की सर्विस पिस्टल छीन ली और अपनी कनपटी पर तान दी।

यह नजारा देख थाने के स्टॉफ में हड़कंप मच गया। सपा नेत्री खुद का भेजा उड़ाने की धमकी देने लगी। किसी प्रकार उसे समझाबुझा कर पिस्टल वापस ली गई तो उसने अपने गले में पहने सपा से झंडे से खुद का गला दबाना शुरू कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर जान देने की धमकी देने लगी। थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे किसी प्रकार शांत करते हुए वापस भेजा।

keva bio energy card-2

वहीं एसओ कंकरखेड़ा के अनुसार, सपा नेत्री द्वारा पिस्टल छीने जाने की बात से इंकार किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से कोर्ट में सरेंडर एप्लीकेशन डाली है, जिस पर 15 तारीख को सुनवाई होनी है।

उन्होंने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया। हालांकि पूरे दिन यह मामला थाने में चर्चा का विषय बना रहा।

Check Also

नई नवेली दुल्हन बीच सड़क पति को छोड़कर थाने पहुंची, बोली-प्रेमी संग रहूंगी

  आगरा। शमसाबाद में शादी के 11वें दिन ससुराल जाते समय बीच सड़क पर पति …