Breaking News
Home / अजमेर / केन्द्र व राजस्थान की भाजपा सरकार हर मोर्च पर नकारा साबित -शर्मा

केन्द्र व राजस्थान की भाजपा सरकार हर मोर्च पर नकारा साबित -शर्मा

sewadal
अजमेर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस सेवादल के प्रदेश मुख्य संगठक सुरेश चौधरी के निर्देशानुसार अजमेर शहर जिला कांग्रेस सेवादल की जिला कार्यकारिणी व ब्लॉक मुख्य संगठकों की बैठक सेवादल के प्रदेश संगठक एवं अजमेर जिले के प्रभारी राजेन्द्र शर्मा के मुख्य आतिथ्य में हुई।

इसकी अध्यक्षता शहर जिला मुख्य संगठक शैलेन्द्र अग्रवाल ने की।चांद बावड़ी धर्मशाला केसरगंज में आयोजित इस बैठक में सेवादल संगठन की ओर से किए जाने वाले भावी कार्यक्रमों तथा संगठन को और मजबूत करने के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय किए गए।

बैठक में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए प्रभारी शर्मा व अग्रवाल ने कहा कि सुराज व अच्छे दिनों का सपना दिखाकर सत्ता में आई केन्द्र व राजस्थान की भाजपा सरकार हर मोर्च पर नकारा साबित हो गई है। महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है।

किसी समय गरीबों का खानपान माने जाने वाली दाल और प्याज जैसी रोजमर्रा की वस्तुएं अब आम आदमी की पहुंच से बाहर होती जा रही हैं। कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है। सरकार के मंत्री व भाजपा नेता आए दिन बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं।

भ्रष्टाचार दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। ऐसी स्थिति में सेवादल कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि घर-घर जाकर भाजपा सरकार की करतूतों का पर्दाफाश करे व आम नागरिकों को जागरूक करे।

बैठक में सेवादल की ओर से नवम्बर के प्रथम सप्ताह में भाजपा सरकार के खिलाफ आन्दोलन करने का भी निर्णय लिया गया।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *