Breaking News
Home / breaking / आनासागर किनारे गूंजेंगे श्याम बाबा के भजन, जार का फागोत्सव 27 को

आनासागर किनारे गूंजेंगे श्याम बाबा के भजन, जार का फागोत्सव 27 को

अजमेर। होली के उपलक्ष्य एवं अजमेर स्थापना दिवस के अवसर पर जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार) की अजमेर इकाई की ओर से 27 मार्च को आनासागर जेटी पर झील किनारे शाम 6 बजे से 9 बजे तक फाग महोत्सव (भजन संध्या) का आयोजन किया जाएगा।
अजमेर सिटीजन काउंसिल, नगर निगम, जिला प्रशासन (स्मार्ट सिटी अजमेर डिवीजन) सहित विभिन्न समाजसेवियों, संगठनों के सहयोग से होने वाले इस आयोजन में फूलों की होली आकर्षण का केन्द्र रहेगी। पूरा आयोजन कोविड गाइडलाइन के अनुरूप होगा।
जार के अजमेर जिलाध्यक्ष अकलेश जैन ने बताया कि कार्यक्रम में श्रीसर्वेश्वर संकीर्तन मंडल की ओर से श्रीजीमहाराज के कृपापात्र शिष्य विख्यात भजन गायक अशोक तोषनीवाल सुमधुर भजनों की प्रस्तुति देंगे।
कार्यक्रम के व्यवस्थित रूप से संचालन के लिए शनिवार को बाबा जी की नसियां में हुई बैठक में उपस्थित सदस्यों व सहयोगियों की विभिन्न कमेटियों का गठन किया गया।
बैठक में जार के सचिव विनोद गौतम, अरुण बाहेती, अनुपम जैन, विजय मौर्य, आनंद शर्मा,  रवीन्द्र शर्मा, उमाकांत जोशी, उमेश गर्ग, हेमराज सिसोदिया, राजेश अंबानी, मीडिया फोरम संस्थान की डॉ.रशिका महर्षि आदि उपस्थित रहे।

Check Also

नई नवेली दुल्हन बीच सड़क पति को छोड़कर थाने पहुंची, बोली-प्रेमी संग रहूंगी

  आगरा। शमसाबाद में शादी के 11वें दिन ससुराल जाते समय बीच सड़क पर पति …