Breaking News
Home / अजमेर / इंटर्न डॉक्टर के कमरे में पकड़ी लड़कियां और शराब!

इंटर्न डॉक्टर के कमरे में पकड़ी लड़कियां और शराब!

doctor
अजमेर। जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में इंटर्न कोर्स कर रहे एक इंटर्न डॉक्टर ने अस्पताल के ही एक वरिष्ठ चिकित्सक तथा उसके साथियों पर कमरे में बंद करके मारपीट करने का आरोप लगाया है। जबकि सीनियर डॉक्टर का आरोप है कि इंटर्न के कमरे में लड़कियां और शराब पकड़ी गई हैं।

सुबह जब इस बात का पता अन्य इंटर्न विद्यार्थियों को चला तो उन्होंने मेडिकल कॉलेज के बाहर जमा होकर मारपीट करने वालों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और मेडिकल कॉलेज प्राचार्य को ज्ञापन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

मेडिकल कॉलेज के बाहर प्रदर्शन कर रहे इंटर्न डॉक्टर कैलाश ने बताया कि मंगलवार रात लगभग साढ़े दस बजे इंटर्न हॉस्टल के कमरे में रह रहे भगवान रोलानिया के कमरे में चार व्यक्ति अचानक घुस गए। इनमें एक आचार्य डॉक्टर सी.के. मीणा भी शामिल थे। उन्होंने कमरा बंद करके मारपीट शुरू कर दी।

रोलानिया का आरोप है कि डॉक्टर मीणा ने उसी दौरान रोलानिया के पापा को फोन लगाकर यह कहलवाया कि उसके कमरे में तीन लड़कियां मौजूद हैं तथा पांच बोतल शराब रखी हुई है।

आरोप यह भी है कि डॉक्टर मीणा ने उसे धमकी देकर झूठ बुलवाया, जिसकी रिकार्डिंग भी कर ली। इसके अलावा उसे धमकी दी गई कि उसे इंटर्नशिप कभी पूरी नहीं करने दी जाएगी तथा डिग्री भी नहीं मिलेगी।

पीडित रोलानिया ने भविष्य में उसके साथ इस प्रकार की घटनाएं होने की आशंका जताकर मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉक्टर के.सी. अग्रवाल से मांग की है कि उसे हॉस्टल तथा अस्पताल में सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

Check Also

पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा बढ़ाई, फिर भी रेट में कमी क्यों नहीं ?

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *