Breaking News
Home / breaking / दबंगों ने किया नाबालिग बहनों से गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

दबंगों ने किया नाबालिग बहनों से गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

screenshot_2017-01-11-00-55-02-021_com-google-android-gm

 

जोधपुर। संभाग के बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र में दो नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। घटना 10-11 माह पूर्व की बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों बहनों का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है।

rape 1

दरअसल, 22 सितंबर, 2016 को चौहटन निवासी एक व्यक्ति ने यह मामला दर्ज कराया है कि उसकी दो पुत्रियों को स्थानीय दबंग परेशान कर रहे हैं तथा उनका शोषण कर रहे हैं। पीड़िता के पिता ने बताया कि करीब 10 माह पूर्व से लगातार कुछ दबंग उनकी बेटियों के साथ अश्लील हरकत करने के साथ बदतमीजी भी कर रहे हैं। साथ ही उनके द्वारा एक वीडियो भी बनाया गया है, जिसके जरिए वो बेटियों को धमकाते रहते हैं।

add kamal

व्यक्ति ने मुख्य आरोपी के तौर पर सुमेरसिंह और जोगराज सिंह का नाम बताया है। जिनपर साथियों के साथ मिलकर दो नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप है।

शिकायत के बाद परिवार को जान से मारने की धमकी के साथ जातिसूचक शब्दों से धमकाया भी जा रहा है। इसी को लेकर पीड़िता के पिता ने फिर 17 दिसंबर को मामला दर्ज कराया।

पिता ने एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहित करीब 20 लोगों के खिलाफ एससी-एसटी और पॉक्सो एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं में मामला भी दर्ज करवाया है। चौहटन वृत्ताधिकारी प्रभाती लाल ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है।

 

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …