Breaking News
Home / अजमेर / नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे ट्रक ने पुलिस जीप उड़ाई

नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे ट्रक ने पुलिस जीप उड़ाई

police jeep

दो जवानों की मौत, तीन घायल

अजमेर। आदर्श नगर थाना इलाके में नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे ट्रक ने पुलिस जीप को टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई और 3 पुलिस कर्मी घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां एक पुलिस जवान की हालत गम्भीर बताई जा रही है।

 

ट्रक चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए ट्रक को वहीं छोड़ फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।
एसपी डॉ. नितिन दीप ने बताया कि मंगलवार देर रात कन्ट्रोल रूम से सूचना मिली कि जयपुर में किसी व्यापारी का अपहरण हो गया और अपहर्ता अजमेर की तरफ किसी लक्जरी से भाग रहे हैं।

 

सूचना मिलने पर जिले में नाकाबंदी करवाई गई थी। आदर्श नगर थाने में तैनात पांच पुलिसकर्मियों ने थाना इलाके में स्थित पुलिया के पास ब्यावर रोड पर रात करीब दो बजे के आस-पास तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने नाकाबंदी के दौरान रोकने का प्रयास किया। इस पर ट्रक ने नाकाबंदी तोड़ते हुए पुलिस जीप को टक्कर मार दी। हादसे में कांस्टेबल लक्ष्मी नारायण (35) व बाबूराम (40) निवासी सीकर की मौके पर मौत हो गई।

 

अन्य पुलिस कास्टेबल हेमन्त (28), जगमाल मीणा (30) व दीवान निरंजन (29) गम्भीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती करवाया। इनमें जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है। ट्रक पाली जिले का है और उसमें सब्जियां लदी हुई थी।

Check Also

अजमेर में मस्जिद में सो रहे मौलवी की हत्या, मुस्लिमों में रोष

अजमेर। रामगंज थाना क्षेत्र के कंचन नगर में स्थित मस्जिद में हुए एक हमले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *