Breaking News
Home / breaking / लेडी टीचर का अपनी स्टूडेंट पर आया दिल, वीडियो वायरल होते ही मच गया घमासान

लेडी टीचर का अपनी स्टूडेंट पर आया दिल, वीडियो वायरल होते ही मच गया घमासान

बीकानेर. गुरु पूर्णिमा पर गुरु शिष्य के रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। राजस्थान के बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ (Sridungargarh) इलाके से लापता से हुई निजी स्कूल की 17 साल की छात्रा के मामले में नया मोड़ आ गया है. अब लापता छात्रा और उसकी स्कूल की समुदाय विशेष की टीचर का वीडियो सामने आया है.
करीब चार मिनट के इस वीडियो में दोनों ने एक दूसरे से प्यार (Love) का इजहार किया है. छात्रा का कहना है कि उसे कोई भगाकर नहीं ले गया है. वह अपनी मर्जी से टीचर के साथ आई है.
वहीं टीचर का कहना है कि वे दोनों एक दूसरे के साथ खुश हैं. किसी भी तरह का बवाल करने की जरूरत नहीं है. लेकिन बवाल है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. मामले को लेकर श्रीडूंगरगढ़ कस्बा बंद है और पुलिस अमला अलर्ट मोड पर है.
लापता हुई छात्रा और उसकी टीचर का सोमवार को एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. करीब चार मिनट के इस वीडियो में दोनों ने एक दूसरे के प्रति अपनी चाहत का इजहार किया है. इस वीडियो में नाबालिग ने कहा है कि वे एक दूसरे से प्यार करती हैं. टीचर उसे कहीं भी भगाकर नहीं ले गई है.
हमें आप सब प्रेम और शांति से रहने दो. छात्रा ने माता-पिता और माफी मांगी है. उसने लोगों से मामले को तूल नहीं देने की गुजारिश की है. वहीं महिला टीचर ने कहा दोनों एक दूसरे के साथ खुश हैं. लोगों को किसी भी तरह का बवाल करने की जरूरत नहीं है.

एसपी ने कहा वीडियो दोनों ने ही बनाया

बीकानेर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम के अनुसार यह वीडियो दोनों ने ही बनाया है. पुलिस पूरे मामले में तेजी से आवश्यक कार्रवाई कर रही है. पुलिस की चार टीमें छात्रा को तलाशने में जुटी है. डीएसटी और साइबर टीम भी इसमें लगी है. वीडियो कहां से अपलोड किया गया है इसकी जांच की जा रही है. वहीं वीडियो कंटेट की भी सत्यतता का भी पता लगाया जा रहा है. पुलिस की पहली प्राथमिकता है कि दोनों को सुरक्षित तरीके से दस्तयाब किया जाए. उसके बाद आगे विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …