Breaking News
Home / Uncategorized / चार दोस्तों को महंगी पड़ी सेल्फी, डूबने से दो की मौत

चार दोस्तों को महंगी पड़ी सेल्फी, डूबने से दो की मौत

body
भिलाई। चार नाबालिग दोस्तों को सेल्फी की दीवानगी इतनी महंगी पड़ी कि उनमें से दो को अपनी जान गंवानी पड़ गई।खुर्सीपार के चार नाबालिग युवक अच्छे लोकेशन की तलाश में भिलाई तीन की तरफ निकले ताकि सेल्फी लेकर फेसबुक परपोस्ट कर सकें। चारों एक ही  बाइक पर सवार थे। इनमें से दो युवकों की सिरसा भाठा मुरुम खदान में डूबने से मौत हो गई। खुर्सीपार में मातम पसर गया। इस दौरान नहाने के लिए गहरे पानी में उतरने के बाद दोनों युवकों की डूबने से मौत हो गई। मामले में भिलाई-3 पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

dead body
भिलाई-3 थाना क्षेत्र में सिरसा कला गांव जाने वाली सडक़ के किनारे नगर निगम के ट्रेचिंग ग्राउंड से लगी सिरसाभाठा मुरुम खदान में डूबने से दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों के नाम उदित प्रकाश शर्मा (17 वर्ष) तथा शुभम चौरसिया (17वर्ष) है। ये दोनों अपने दोस्त दीपांशु सिंह तथा मो. अफरोज खान के साथ मोटर साइकिल धोने के लिए खदान में गए थे। दोनों मृतक खुर्सीपार के शहीद वीर नारायण सिंह नगर के हैं। घटना आज सुबह 10.30 बजे की है।
बताया जाता है कि होंडा ड्रीम सीजी 07क्यू 7078 में चारों युवक एक साथ खुर्सीपार से भिलाई-3 होकर सिरसा भाठा मुरुम खदान पहुंचे। इसके बाद दीपांशु व अफरोज बाहर खड़े होकर मोबाइल से फोटोग्राफी करने में लगे रहे। जबकि उदित प्रकाश और शुभम चौरसिया नहाने के इरादे से दोनों युवक गहरे पानी में चले गए। तैरना नहीं आने की वजह से जब वे डूबने लगे तो अफरोज की नजर पड़ते ही वह पानी में कूद पड़ा। लेकिन दोस्तों को बचा पाने में असफल रहने पर वह भी पानी से बाहर निकल आया। इसके बाद अफरोज व दीपांशु सडक़ पर आकर आने जाने वालों से मदद की गुहार लगाने लगे। लेकिन मददगार के पहुंचने से पहले ही दोनों युवक गहरे पानी में डूब चुके थे।
सूचना पर भिलाई-3 थाना प्रभारी पीके साहू दलबल सहित पहुंचे। फिर मछवारों की मदद से जाल फेंककर दोनों युवकों का शव बाहर निकाला गया। मृतकों में उदितप्रकाश शकुन्तला विद्यालय रामनगर भिलाई में 12वीं का छात्र है। इस घटना को लेकर खुर्सीपार क्षेत्र में शोक की लहर छा गई है।

Check Also

शादी में आए 7 युवक-युवती गंगाजी में डूबे, 5 की मौत

फतेहपुर। मातिनपुर गंगा घाट पर दर्दनाक हादसा हो गया। यहां सात लड़के-लड़कियां गंगा में डूब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *