Breaking News
Home / Uncategorized / BIG NEWS : धड़धड़ाती जा रही ट्रेन के 7 डिब्बे पटरी से उतरे

BIG NEWS : धड़धड़ाती जा रही ट्रेन के 7 डिब्बे पटरी से उतरे

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के छपराकुंड स्टेेेेशन के पास आज सुबह हावडा से जबलपुर जा रही शक्तिपुंज एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में शक्तिपुंज एक्सप्रेस की 7 बोगियां पटरी से उतर गईं। गनीमत यह रही कि एक भी यात्री हताहत नहीं हुआ।

हावडा से जबलपुर जा रही ट्रेन संख्या 11448 शक्तिपुंज एक्सप्रेस के पीछे के 7 डिब्बे छपराकुण्ड स्टेशन के पास सुबह करीब साढ़े 6 बजे पटरी से उतर गए। उन्होंने बताया कि पटरी से उतरे 7 डिब्बों को ट्रेन से अलग कर दिया और अन्य डिब्बों के साथ ट्रेन को जबलपुर के लिए रवाना कर दिया गया है।

घटना का पता लगते ही ओबरा थानाध्यक्ष सहित 54 रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। इनके अलावा और अधिकारी भी मौके पर जा रहे हैं। वहीं हादसे में किसी भी यात्री के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।


लगातार तीसरी घटना

एक महीने में ट्रेन के पटरी से उतरने की यह तीसरी घटना है।  मुजफ्फरनगर जिले में 19 अगस्त को उत्कल एक्सप्रेस पटरी से उतर गई थी। इसमें 22 लोग मारे गए और 156 घायल हो गए थे। ओरैया जिले में 23 अगस्त को ट्रैक पर एक डम्पर से टकराने के बाद कैफियत एक्सप्रेस की 10 बोगियां पटरी से उतर गई थी। इससेे करीब 100 यात्री घायल हो गए थे।

Check Also

शादी में आए 7 युवक-युवती गंगाजी में डूबे, 5 की मौत

फतेहपुर। मातिनपुर गंगा घाट पर दर्दनाक हादसा हो गया। यहां सात लड़के-लड़कियां गंगा में डूब …