Breaking News
Home / breaking / राम रहीम को जेल में मसाज के लिए अपनी ‘हनी’ की जरूरत

राम रहीम को जेल में मसाज के लिए अपनी ‘हनी’ की जरूरत

चंडीगढ़। बलात्कारी बाबा राम रहीम ने सीबीआई कोर्ट से अपील की है कि उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को जेल में उसके साथ रहने की अनुमति दी जाए। राम रहीम ने कहा कि हनीप्रीत उसकी फिजियोथेरेपिस्ट के साथ-साथ मसाज करती है।

इससे पहले भी पिता-पुत्री ने कोर्ट से गुहार लगाई थी कि उन्हें साथ रहने की अनुमति दी जाए। यह वही बेटी है जो राम रहीम के साथ ग्लेमरस जिंदगी जी रही थी। फिल्मों में उसकी हेरोइन बनती थी। उसके पति विश्वास गुप्ता ने दोनों पिता-पुत्री के बीच अवैध सम्बन्धों के आरोप लगाए थे।

राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद हनीप्रीत ने अपने वकील के जरिए कोर्ट में एप्लीकेशन दिया था, जबकि गुरमीत राम रहीम ने कोर्ट में याचिका लगाई थी। कोर्ट ने दोनों की गुहार को खारिज कर दिया। हालांकि गुरमीत को दोषी करार दिए जाने के दिन पुलिस ने दोनों को कोर्ट से रोहतक तक साथ जाने दिया और सुनारिया जेल में पुलिस गेस्टहाउस में दोनों साथ ही रहे।

शाही जीवन जी रहा था

सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत के साथ-साथ बलात्कारी बाबा अपनी शाही जीवनशैली को भी मिस कर रहा है। सिरसा स्थित उसके डेरे से खुलासा हुआ कि गुरमीत रामरहीम ने अपने आश्रम में दुनिया भर की मशहूर इमारतों की प्रतिकृति बनवा रखी थी। इनमें एफिल टॉवर, क्रूज शिप, रिसॉर्ट और दुनिया के 7 अजूबों की प्रतिकृति भी शामिल हैं, जब इन रिसॉर्ट में जाता, तो सारे सी.सी.टी.वी. कैमरे बंद कर दिए जाते थे। रामरहीम अपनी इन संपत्तियों को फिल्मों की शूटिंग के लिए इस्तेमाल करता था।

उल्लेखनीय है कि 2002 में प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को लिखे गए एक अनाम लेटर में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख के खिलाफ रेप के आरोप लगाए गए थे.। यह मामला तब बढ़ा, जब आरोपों से संबंधित खबर छापने पर एक पत्रकार की उसी साल गोली मारकर हत्या कर दी गई।

 

यह भी पढ़ें

राम रहीम की ग्लेमरस मुंहबोली बेटी फरार, लुकआउट नोटिस जारी

राम रहीम के चेले जेल भरने की तैयारी में, खुफिया रिपोर्ट ने बढ़ाई सरकार की चिंता

बलात्कारी राम रहीम को 10 साल कैद, सजा सुनते ही रो पड़ा, हिंसा भड़की

जब राम रहीम पर लगे थे मुंहबोली बेटी से अवैध सम्बन्ध के आरोप

पाप की लंका से 18 ‘शाही बेटियों’ को छुड़ाकर मेडिकल चेकअप कराया

राम रहीम इंसा रेप के दोषी साबित, सजा का ऐलान 28 अगस्त को

बलात्कारी सन्त के समर्थकों ने पंचकूला को बनाया ‘श्मशान’, 5 राज्यों में फैली हिंसा

बीजेपी सरकारों की जमकर हो रही थू-थू, वोटों की राजनीति पर धिक्कार

स्मृति ईरानी का मीडिया को उलाहना, हिंसा के दृश्य नहीं दिखाने चाहिए थे !

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …