Breaking News
Home / breaking / राम रहीम की ग्लेमरस मुंहबोली बेटी फरार, लुकआउट नोटिस जारी

राम रहीम की ग्लेमरस मुंहबोली बेटी फरार, लुकआउट नोटिस जारी


चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने बलात्कारी डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। हनीप्रीत पर यौन शोषण मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद गुरमीत राम रहीम को कोर्ट से भगाने की साजिश रचने का आरोप है। खास बात यह है कि डेरा प्रमुख के जेल जाने के बाद से वह नजर नहीं आ रही है।

25 अगस्त को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने साध्वियों से यौन शोषण मामले में बाबा राम रहीम को दोषी ठहराया था। खुफिया एजेंसियों को पता चला कि पंचकूला कोर्ट से ही राम रहीम को भगाने की पूरी साजिश रच ली गई थी। कोड के लिए पहले से ही लाल रंग का बैग हनीप्रीत ने ले रखा था, लेकिन हरियाणा पुलिस और सेना की मुस्तैदी से पूरी साजिश को नाकाम कर दिया। तब बाबा के साथ ही हनीप्रीत हेलीकॉप्टर में जेल गई और साथ ही रहने की जिद की जिसे खारिज कर दिया गया।

28 अगस्‍त को इस मामले में सीबीआई जज जगदीप सिंह ने राम रहीम को 20 साल कैद की सजा सुनाई। इसके बाद से ही हनीप्रीत अंडरग्राउंड है। बताया जाता है कि 28 अगस्त को सुनारिया जेल परिसर से निकलने के बाद हनीप्रीत रोहतक के आर्य नगर में ही डेरा प्रेमी संजय चावला के घर रुकी थी। अगली सुबह वह परिवार भी घर से गायब मिला।


बताया जाता है कि आर्य नगर में इस रात संजय चावला के घर देर रात दो गाड़ियां आई थीं। उसके बाद से हनीप्रीत का कुछ पता नहीं है और तभी से हरियाणा पुलिस हनीप्रीत की तलाश में जुटी है। फिलहाल हरियाणा पुलिस के साथ-साथ जांच एजेंसियां भी हनीप्रीत में जुटी हैं।

कौन है हनीप्रीत

हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा है। हरियाणा के फतेहाबाद की रहने वाली प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता की शादी डेरा प्रमुख राम रहीम ने ही कराई थी। दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी। विश्वास ने राम रहीम और मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बीच अवैध सम्बन्धों का आरोप लगाया। बाद में उसका तलाक हो गया। इधर, राम रहीम ने साल 2009 में उसे गोद ले लिया।

गुरमीत राम रहीम की खुद की दो बेटियां और एक बेटा है। उनके नाम अमनप्रीत, चमनप्रीत और जसमीत इंसा हैं। लेकिन हर मौके पर हनीप्रीत ही बाबा के साथ नजर आती रही।वह बाबा की बेहद करीबी है। वह ग्लैमरस अंदाज में बाबा के साथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी है।

 

यह भी पढ़ें

राम रहीम के चेले जेल भरने की तैयारी में, खुफिया रिपोर्ट ने बढ़ाई सरकार की चिंता

बलात्कारी राम रहीम को 10 साल कैद, सजा सुनते ही रो पड़ा, हिंसा भड़की

जब राम रहीम पर लगे थे मुंहबोली बेटी से अवैध सम्बन्ध के आरोप

पाप की लंका से 18 ‘शाही बेटियों’ को छुड़ाकर मेडिकल चेकअप कराया

राम रहीम इंसा रेप के दोषी साबित, सजा का ऐलान 28 अगस्त को

बलात्कारी सन्त के समर्थकों ने पंचकूला को बनाया ‘श्मशान’, 5 राज्यों में फैली हिंसा

बीजेपी सरकारों की जमकर हो रही थू-थू, वोटों की राजनीति पर धिक्कार

स्मृति ईरानी का मीडिया को उलाहना, हिंसा के दृश्य नहीं दिखाने चाहिए थे !

Check Also

प्रसिद्ध TV कलाकार कपिल पंजाबी ने अजमेर में किया मतदान 

न्यूज नजर डॉट कॉम अजमेर। लोकतंत्र का आधार मताधिकार है। यह अधिकार होने के साथ …