Breaking News
Home / breaking / टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ फिल्म टैक्स फ्री घोषित, मोदी भी कर चुके हैं तारीफ

टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ फिल्म टैक्स फ्री घोषित, मोदी भी कर चुके हैं तारीफ

 

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

इसके साथ ही यूपी की योगी सरकार ने अक्षय कुमार को स्वच्छता अभियान का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। लखनऊ में हुए कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने इसका ऐलान किया। इस कार्यक्रम में अक्षय कुमार मुख्यमंत्री योगी आदित्यराज के साथ सड़क पर झाड़ू लगाते भी नजर आए।

 

पिछले दिनों अक्षय ने पीएम मोदी से मुलाकात कर फ़िल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ की कथा से अवगत कराया था। इस पर मोदी ने काफी तारीफ की थी। अब सीएम योगी ने अक्षय को यूपी का ब्रांड एम्बेसडर बनाने के साथ ही पूरे यूपी में उनकी फिल्म को टैक्स फ्री घोषित तक तोहफा दिया है।

यह है फिल्म की कहानी

अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इस फिल्म में अक्षय- केशव और भूमि- जया को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और दोनों शादी कर लेते हैं लेकिन केशव के घर में टॉयलेट नहीं है। इस बात की जानकारी जया को नहीं थी। जब उसे यह बात पता चलती है तो वह घर छोड़कर चली जाती है।

अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए केशव अपने घर में शौचालय बनवाने का फैसला लेते हैं. लेकिन यह इतना आसान भी नहीं होता। इसके जरिए सिस्टम में फैले भ्रष्टाचार को भी दिखाया गया है।

 

सम्बन्धित खबरें जरूर पढ़ें

डीएम बोले -शौचालय नहीं बनवा सकते तो अपनी पत्नियों को बेच दीजिए

 

नई नवेली बहू की जिद, शौचालय नहीं तो ससुराल नहीं जाऊंगीजाऊंगी

अजब-गजब : छत्तीसगढ़ से दो शौचालय चोरी हो गए, रिपोर्ट दर्ज

शौचालय में बना रसोईघर, चौंक गए लोग

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …