Breaking News
Home / breaking / विद्या बालन के सामने लड़के ने गंदी हरकत की तो चलती ट्रेन से दे दिया धक्का

विद्या बालन के सामने लड़के ने गंदी हरकत की तो चलती ट्रेन से दे दिया धक्का

 

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन के सामने लोकल ट्रेन में एक लड़के ने खुलेआम हस्त मैथुन शुरू कर दिया। यह देख विद्या भड़क गईं और उस लड़के को चलती ट्रेन से बाहर धक्का दे दिया। गनीमत रही कि लड़के की जान नहीं गई।
वाकिया फिल्मी नहीं बल्कि सच्चा है और खुद विद्या ने इसका खुलासा किया है।


हाल ही विद्या अपनी साथी एक्ट्रैस नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में शामिल हुईं। इस दौरान विद्या ने फैन्स के साथ बरसों पुराना एक किस्सा शेयर किया।
विद्या ने उन्हें बताया कि, ‘जब मैं मुंबई के जैवियर्स कॉलेज में पढ़ती थीं। एक दिन मैं मेरी सहेलियों के साथ कॉलेज से लौट रही थी। हम सब लोग लोकल ट्रेन से वापस आ रहे थे। तभी मैंने देखा कि एक लड़का हमारे डिब्बे में चढ़ता है।

वह लड़का हमारे सामने आकर बैठ गया मैंने उससे कहा कि यह लेडीज डिब्बा है। तो उसने कहा कि अच्छा लेडीज है क्या, कोई बात नहीं मैं अगले स्टेशन पर उतर जाऊंगा। जैसे ही अगला स्टेशन आता है कि वह खड़ा होकर गेट के पास चला गया, लेकिन ट्रेन से उतरा नहीं। उसके बाद वह वापस खिड़की के पास आकर बैठ गया और अपनी पेंट की जिप खोली और हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया।

मेरे हाथ में फाइल या पेपर पेड जैसा कुछ था, जिससे मैंने उसे मारना शुरू कर दिया। मैंने उसे गालियां देना शुरू किया और खींचकर ट्रेन के गेट के पास ले गई। वहां से उसे धक्का दे दिया। लेकिन अच्छा ये था कि स्टेशन आने वाला था, वरना वह उस दिन मर ही जाता।’

 

यह भी पढ़ें

OMG : उड़ते प्लेन में महिला सहयात्री के सामने जिप खोल करने लगा गन्दी हरकत

महिला को धोखे से शराब पिलाकर चलती ट्रेन में किया गैंगरेप

महिला कांस्टेबलों को देख सिपाही ने उतारे कपड़े, फिर करने लगा गंदी हरकत

रेलवे स्टेशन पर महिला को देखकर खुलेआम करने लगा गन्दी हरकत

 

 

Check Also

6 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …