Breaking News
Home / breaking / हिन्दू महासभा ने कहा ढोंगी राम रहीम को तत्काल फांसी दी जाए

हिन्दू महासभा ने कहा ढोंगी राम रहीम को तत्काल फांसी दी जाए


मुजफ्फरनगर। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम को रेप का दोषी मानने और उसके गुंडों द्वारा बड़े पैमाने पर हिंसा फैलाने के बाद बीजेपी सरकार भले ही कठघरे में खड़ी हो लेकिन अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने खुलकर अपना रुख साफ कर दिया है। महासभा ने ढोंगी बाबा राम रहीम को तत्काल फांसी देने की मांग की है। महासभा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को राम रहीम का पुतला भी फूंका।


महासभा के प्रदेश अध्यक्ष योगेंदर वर्मा ने कहा कि गुरमीत राम रहीम के पाप के ही कारण लाखाें लाेगाें काे सजा भुगतनी पड़ी है। पंचकूला में 30 से ज्यादा लाेग मारे जा चुके हैं। जाे हिंसा हुई है उसका जिम्मेदार राम रहीम है। हिंदू महासभा एेसे ढ़ाेंगी बाबा का पुरजाेर विराेध करती है आैर भारत सरकार से मांग करती है कि एेसे साधु काे फांसी की सजा दी जाए।

महासभा ने मांग की कि बाबा की संपत्ति काे शीघ्र ही नीलाम कर गरीबाें में दान कर दी जाए क्याेंकि इससे कुछ ताे गरीबाें का भला हाेगा। इस हिंसा में मीडिया वालाें काे भी नुकसान पहुंचाया गया है।

अभियान चलाएगी हिंदू महासभा

हिंदू महासभा मांग करती है एेसे बाबा काे तत्काल फांसी दे दी जाए। उन्हाेंने कहा कि बाबा के फांसी के लिए पूरे देश में हिंदू महासभा अभियान चलाएगी। दिल्ली के जंतर मंतर पर विशाल धरना प्रदर्शन कर राष्ट्रपति से बाबा के शीघ्र फांसी की मांग की जाएगी।

यह भी पढ़ें

राम रहीम इंसा रेप के दोषी साबित, सजा का ऐलान 28 अगस्त को

बलात्कारी सन्त के समर्थकों ने पंचकूला को बनाया ‘श्मशान’, 5 राज्यों में फैली हिंसा

बीजेपी सरकारों की जमकर हो रही थू-थू, वोटों की राजनीति पर धिक्कार

स्मृति ईरानी का मीडिया को उलाहना, हिंसा के दृश्य नहीं दिखाने चाहिए थे !

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …