Breaking News
Home / breaking / छात्राओं को मोबाइल पर दिखाता था अश्लील वीडियो, यौन शोषण के आरोप में हेडमास्टर अरेस्ट

छात्राओं को मोबाइल पर दिखाता था अश्लील वीडियो, यौन शोषण के आरोप में हेडमास्टर अरेस्ट

 

मांड्या। कर्नाटक के मांड्या जिले में पुलिस ने छात्राओं के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के आरोप में यहां के एक स्कूल के प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने यहां बताया कि हॉस्टल वार्डन की शिकायत पर आरोपी चिन्मयानंद मूर्ति (47) पर पॉक्सो एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

वॉर्डन का आरोप है कि प्रधानाध्यापक छात्रावास की छात्राओं को अपने कार्यालय में बुलाकर अनुचित तरीके से छूते और अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो भी दिखाते थे तथा शिकायत करने पर परीक्षा में फेल करने धमकी देते थे।

यह मामला उस समय सामने आया, जब बुधवार को मूर्ति ने एक लड़की को अपने कार्यालय में बुलाया और उसे अनुचित तरीके से छूने की प्रयास किया तथा कथित तौर पर यौन शोषण करने पर लड़की ने मदद के लिए शोर मचा दिया। इसके बाद हॉस्टल की गुस्साई छात्राओं ने उसे लाठियों से पीटा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

यह भी देखें

 

वीडियो में महिला मूर्ति से पूछती दिख रही हैं, सर आप प्रधानाध्यापक हैं, आप लड़कियों के साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं। उप निदेशक लोक शिक्षण (डीडीपीआई) जावरेगौड़ा ने गुरुवार को परिसर का दौरा किया और आक्रोशित ग्रामीणों से वादा किया कि प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया जाएगा।

Check Also

6 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …