Breaking News
Home / breaking / पॉश एरिया के इन दो लड़कों को लगा ऐसा ‘चस्का’, आप पढ़ेंगे तो कि चौंक जाएंगे

पॉश एरिया के इन दो लड़कों को लगा ऐसा ‘चस्का’, आप पढ़ेंगे तो कि चौंक जाएंगे

add kamal

ग्वालियर। स्कूली बच्चे घर से स्कूल जाने के लिये निकले और वहां से छुट्टी पाते ही दोस्त के घर पढ़ने के बहाना कर मेले जाते थे। मेले में दोनों सैलानियों के मोबाइल, पर्स और अन्य कीमती सामान चोरी करते थे और चोरी करते पकड़े भी गए। पुलिस ने पूछताछ की तो इन नाबालिग शातिरों ने दर्जन भर से भी ज्यादा वारदात स्वीकार की है।

03-39-41-2Q==

ग्वालियर के पॉश एरिया में रहने वाले 2 टीनेजर मेले में सैलानियों के पर्स चुराते पकड़े गये। पुलिस ने इनसे पूछताछ की तो दोनों दोस्तों ने बताया कि वह एक ही स्कूल में पढ़ते है और मेला घूमने आये थे, पुलिस ने सख्ती दिखाई तो दोनों शातिरों ने और वारदात कुबूल कर ली बल्कि ओर भी दर्जन भर वारदातों का खुलासा कर दिया।

keva bio energy card-1

पुलिस ने उनके कब्जे से मेले के झूला सेक्टर चोरी किये गये मेला प्राधिकरण के सीसीटीव्ही कैमरे, 35 हजार रूपये और दूसरा सामान भी बरामद कर लिया।

पुलिस उन दोनों से अभी पूछताछ कर रही है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि यह चोरी का सामान किसे बेचते थे। यह दोनों नाबालिग चोर एक साथ स्कूल में पढ़ते हैं और अपने शौक पूरे करने के लिये चोरी करते थे।

घर से यह स्कूल आते थे और वहां छुट्टी मिलते ही दोस्त के साथ पढ़ाई करने के बहाने मेले में आ जाते थे, मेले में शिकार फंसाने के लिये यह भीड भरी दुकानों पर नजर गढ़ाते थे, खरीददारी के बाद कस्टमर जब पेमेंट के लिये पर्स निकालता तो उसमें रखी रकम देख वह शिकार पर निशाना बनाते थे।

इसके अलावा दुकानों की भीड़ में जेब टटोल कर मोबाइल भी पार कर लेते थे कुछ ही दिनों पहले इन नाबालिग शातिरों ने मेले के झूला सेक्टर से सीसीटीव्ही कैमरे चोरी कर लिये थे।

Check Also

6 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …