Breaking News
Home / breaking / राम रहीम के लाखों चेले धर्म परिवर्तन कर बनेंगे मुसलमान, दी चेतावनी

राम रहीम के लाखों चेले धर्म परिवर्तन कर बनेंगे मुसलमान, दी चेतावनी

सिरसा। डेरा सच्चा सौदा से जुड़े लाखों हिंदुओं ने अब हिन्दू कार्ड खेलने की ठान ली है। बलात्कारी डेरा प्रमुख राम रहीम को जेल में डालने से नाराज उसके अनुयायियों ने हिन्दू धर्म त्यागकर मुसलमान बनने की चेतावनी है। ताज्जुब की बात यह है कि कल तक खुद को ‘इंसां’ कहने वालों को अब धर्म की आड़ लेना मुनासिब नजर आ रहा है।


हाल ही डेरा समर्थकों ने एक वीडियो के जरिए धमकी दी है कि वे बड़े पैमाने पर धर्म परिवर्तन करेंगे। डेरा समर्थकों का आरोप है कि डेरा प्रमुख को इसलिए जेल की सलाखों में जाना पड़ा क्योंकि वह हिन्दू हैं और इस देश में हिन्दू संगठन को निशाना बनाना बेहद आसान है।

वीडियो में डेरा प्रवक्ता संदीप मिश्रा एक समर्थक से बात करते नजर आ रहा है। इसमें वह कह रहा है कि अगर तुम हिंदुस्तान से प्यार करते हो तो तुम्हें जानकर आंखों में आंसू आ जाएंगे कि हमारे अपने देश में ही हिन्दू होना एक अपराध है। यदि हमारे धर्म पर ही हमले हो रहे हैं तो क्यों न धर्म परिवर्तन कर लिया जाए। संदीप मिश्रा वीडियो में दावा कर रहा है कि उसके साथ इसी बात को मानने वाले तमाम लोग हैं।

वीडियो में एक व्यक्ति जिसका मुंह ढका है वह कह रहा है कि मुस्लिम बनना ज्यादा ठीक होगा क्योंकि मुसलमानों को कोई छूता तक नहीं जबकि वे पत्थरबाजी भी करते हैं।
हम लोग खाली हाथ हों तो हम पर गोलियां चलाई जाती हैं। डेरे के प्रवक्ता संदीप मिश्रा को वीडियो में यह कहते दिखाया गया है कि समर्थक मुस्लिम नेताओं के संपर्क में हैं।

माना जा रहा है कि यह पूरी कवायद डेरे के खास लोगों की है और डेरे को अब मुसीबत में हिन्दू कार्ड खेलने की याद आ गई है।

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस मरीना के साथ बेडरूम में ये हरकतें करता था राम रहीम

बलात्कारी राम रहीम की ‘हनी’ का मोबाइल नंबर हुआ वायरल

राम रहीम की हनी आखिरकार अरेस्ट, कल करेंगे अदालत में पेश

जब राम रहीम पर लगे थे मुंहबोली बेटी से अवैध सम्बन्ध के आरोप

राम रहीम को जेल में मसाज के लिए अपनी ‘हनी’ की जरूरत

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …