Breaking News
Home / पॉलिटिक्स / ‘मोदीजी कभी मजदूरों के साथ भी वक्त बिताएं’

‘मोदीजी कभी मजदूरों के साथ भी वक्त बिताएं’

rahul2
नई दिल्ली। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नसीहत दी है। दिल्ली में शनिवार को इंडियन नेशनल ट्रेड यूनियन कांग्रेस में राहुल ने केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि इंडिया चाइना की तरह काम कर सकता है।

राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री चाहते हैं कि मजदूर अपने घुटने टेक दें। इसलिए मोदी ने मजदूरों पर हमला शुरू कर दिया है। सरकार और मोदी ने मजदूर को अकेला छोड़ दिया है। भारत का मजदूर डरा हुआ है, इसलिए मैन्यूफैक्चरिंग में पीछे है। उन्होंने फिर एक बार नसीहत देते हुए कहा कि मोदी जी विदेश के अलावा मजदूरों के साथ भी अपना वक्त बिताएं।
राहुल ने आगे कहा कि मुझे ऐसा हिंदुस्तान पसंद नहीं, जिसमें आपका खून और आंसू हो। कांग्रेस ने एक सेफ्टी नेट तैयार किया था, जिसे मोदीजी तोड़ रहे हैं। राहुल बोले कि मोदी जी को पता नहीं कौन इन मुद्दों पर सलाह दे रहा है लेकिन मेरा मानना है कि जो भी आपको सलाह दे रहा है वो गलत सलाह दे रहा है, हमने गरीबों का साथ दिया है।
राहुल ने कहा कि जब मोदी सरकार आई तो अच्छे दिन से शुरुआत हुई। इसके बाद स्वच्छ भारत, फिर मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया, ग्रोथ, विकास इन शब्दों का बहुत इस्तेमाल होता है, लेकिन इनके पीछे क्या छुपा है ये सोचने की बात है।

Check Also

तीन तीरों से सधी चौथी दिशा, अगली बार भी मोदी की गारंटी पक्की

नई दिल्ली। पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में से चार के नतीजे आज आ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *