Breaking News
Home / राजस्थान / बुआ के लडक़े ने दो साल तक किया रेप

बुआ के लडक़े ने दो साल तक किया रेप

 rape1
झुंझुनू। हवस ने एक बार फिर रिश्तों को ना केवल ताक पर रख दिया है। बल्कि शर्मसार कर दिया है। एक लडक़ी के बुआ के लडक़े ने ही अपनी ममेरी बहन को हवस का ना केवल शिकार बना लिया। बल्कि दो साल तक उसके साथ रेप भी करता रहा। मामला झुंझुनू कोतवाली का है। लेकिन उदयपुरवाटी और गुढ़ा थाना इलाके से जुड़ा हुआ है।

उदयपुरवाटी के धोलाखेड़ा निवासी19 वर्षीया युवती झुंझुनू के एक निजी कॉलेज में पढ़ती है। दो साल पहले उसे होस्टल में भर्ती कराने के लिए उसकी बुआ का लडक़ा धमोरा निवासी सुभाष उसे झुंझुनू लेकर आया।

उसी दिन उसने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर पहले ब्लात्कार किया और फिर अश्लील क्लिपिंग बना ली। इसके बाद अश्लील क्लिपिंग को वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ दो साल से देह शोषण करता रहा। पीडि़ता के पिता विदेश में रहते है।

ऐसे में घर की सार संभाल का जिम्मा भी एक बेटे की तरह आरोपी के पास ही था। जिम्मे का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता हैकि होस्टल में संरक्षक के रूप में आरोपी युवक का ही नाम लिखा है। लेकिन परिवार वालों जब आरोपी युवक की हकीकत पता लगी तो होश उड़ गए। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी की तलाश शुरूकर दी है। वहीं पीडि़ता का भी मेडिकल करा दिया गया हैं।

Check Also

पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा बढ़ाई, फिर भी रेट में कमी क्यों नहीं ?

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *