Breaking News
Home / साइंस & टेक्नोलॉजी / 2 सेकंड में आउट ऑफ स्टॉक हुआ LeTv Le 1s

2 सेकंड में आउट ऑफ स्टॉक हुआ LeTv Le 1s

le tv

LeTv (LeEco) का बजट स्मार्टफोन Le 1s मंगलवार को हुई फ्लैश सेल के दौरान तुरंत ही ऑउट ऑफ स्टॉक हो गया। कंपनी ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि उसने 2 सेकंड में फोन की 70 हजार यूनिट्स बेची हैं। LeEco ने इसे new record करार दिया है।

 

कंपनी के ट्विटर हैंडल पर किए गए ट्वीट के मुताबिक मंगलवाल को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर हुई फ्लैशसेल में महज 2 सेकंड में 70,000 एलई 1 एस स्मार्टफोन बिक गए। गौरतलब है कि सेल शुरू होने पर खरीदने का ऑप्शन दिखते ही क्लिक करने पर बहुत से लोगों को आउट ऑफ स्टॉक का मेसेज मिला था। LeEco का दावा है कि कम सेकंड में इतनी ज्यादा यूनिट्स बिकना इंडस्ट्री में एक नया record है।

 

फ्लैश सेल खत्म होने के बाद Le 1s ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगा था। कुछ लोगों ने बताया कि उन्हें स्मार्टफोन खरीदने में कामयाबी मिली तो कुछ ने नाराजगी ट्वीट करके अपनी जाहिर की। Le 1s की अगली फ्लैश सेल 9 फरवरी को होगी। एलई 1एस में बैक साइड पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। समें 2.2 GHz का ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो X10 प्रोसेसर लगा है। इसमें ऐंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप पर आधारित EUI 5.5 यूजर इंटरफेस है। यह यूएसबी टाइप-सी सपॉर्ट करता है। इस स्मार्टफोन में साढ़े 5 इंच का फुल एचडी (1080×1920 पिक्सल्स) वाला आईपीएस डिस्प्ले लगा है। रैम 3 जीबी है और इनबिल्ट मेमरी 32 जीबी। यह भी ड्यूल सिम स्मार्टफोन है। इसका रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल है और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल। यह वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी, 3G और 4G कनेक्टिविटी सपॉर्ट करता है। 151.1×74.2×7.5mm डायमेंशंस वाले इस फोन का वजन 169 ग्राम है। इसमें 3000 mAh की बैटरी लगी है। इसमें स्पीडवोल्ट की फास्ट चार्जिंग है। इसमें भी ऐक्सलरोमीटर, मैग्नेटोमीटर, ऐबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए गए है।

Check Also

नहीं लगेगा 1 भी धेला, घर बैठे डॉक्टर को बताएं बीमारी, लिखवाएं पर्चा

नई दिल्‍ली. केंद्र सरकार द्वारा 2019 में शुरू की गई ऑनलाइन टेलीमेडिसिन सर्विस, ई-संजीवनी (eSanjeevani) का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *