Breaking News
Home / इनसे मिलिए / नामदेव टांक क्षत्रिय महासभा की बैठक संपन्न

नामदेव टांक क्षत्रिय महासभा की बैठक संपन्न

jodhpur

jodhpur3

jodhpur4

jodhpur2

jodhpur1

नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। अखिल भारतीय नामदेव टांक क्षत्रिय महासभा, जयपुर की कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक रविवार को जोधपुर में संपन्न हुई। सरदारपुरा में तारघर के पास स्थित ओसवाल कम्युनिटी हॉल में आयोजित इस बैठक में प्रदेशभर से आए समाजबंधुओं ने शिरकत की।
नामदेव महाराज के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलन के साथ बैठक का शुभारंभ हुआ। इसमें पिछली बैठक की कार्यवाही की पुष्टि के साथ ही समाज की टेलीफोन डायरेक्ट्री का विमोचन हुआ। महासभा की विभिन्न समितियों की ओर से कराए गए कार्यों की समीक्षा कर विभिन्न जिम्मेदारियों सौंपी गई। साथ ही संविधान संशोधन के लिए कमेटी गठन पर चर्चा हुई। संगठन विस्तार पर विचार मंथन के साथ ही महासभा स्थापना के 50 वर्ष पूर्ण होने पर धूमधाम से स्वर्ण जयंती समारोह मनाने के लिए समिति गठन किया गया। पिछले सामूहिक विवाह सम्मेलन की सफलता पर हर्ष जताते हुए आगामी विवाह सम्मेलन को लेकर विचार विमर्श कर सुझाव लिए गए। www.newsnazar.com
महासभा अध्यक्ष रामस्वरूप टांक, उपाध्यक्ष ओमप्रकाश बेदी, सत्यनारायण वर्मा, सुश्री उषा बाटू, महामंत्री बजरंग लाल टेलर, संगठन मंत्री जुगल किशोर कींजड़ा, ताराचंद रतन सहित कई पदाधिकारी व समाज के गणमान्य मौजूद थे।
भावभीना स्वागत
रविवार सुबह 10 बजे होने वाली कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने कई बंधु एक दिन पहले जोधपुर पहुंच गए। उनके रहने व भोजन आदि की उचित व्यवस्था थी। स्थानीय पदाधिकारियों ने समाजबंधुओं का भावभीना स्वागत किया।

Check Also

सन्त नामदेव जी की चमत्कार स्थली पर मेला 22-23 दिसम्बर को, नामदेव बंधु उमड़ेंगे

बारसा धाम में जगमोहन का जगराता पाली। राजस्थान के पंढरपुर के नाम से विख्यात पाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *